Hindi Songs

#1. चलो इक बार फिर से अजनबी बन जाएँ हम दोनों #2. वो जब याद आए बहुत याद आए
#3. आओगे जब तुम ओ साजन #4. वह चाँद जैसी लड़की
#5. ये दिल तुम बिन कहीं लगता नहीं #6. चप्पा चप्पा चरखा चले
#7. जानमे जान सी आजाये , यार तु आजा #8. मेरा दिल भी कितना पागल है

चलो इक बार फिर से अजनबी बन जाएँ हम दोनों न मैं तुम से कोई उम्मीद रखूँ दिल-नवाज़ी की न तुम मेरी तरफ़ देखो ग़लत-अंदाज़ नज़रों से न मेरे दिल की धड़कन लड़खड़ाए मेरी बातों से न ज़ाहिर हो तुम्हारी कश्मकश का राज़ नज़रों से तुम्हें भी कोई उलझन रोकती है पेश-क़दमी से मुझे भी लोग कहते हैं कि ये जल्वे पराए हैं मेरे हमराह भी रुस्वाइयाँ हैं मेरे माज़ी की तुम्हारे साथ भी गुज़री हुई रातों के साए हैं तआरुफ़ रोग हो जाए तो उसका भूलना बेहतर तअल्लुक़ बोझ बन जाए तो उसको तोड़ना अच्छा वो अफ़्साना जिसे अंजाम तक लाना न हो मुम्किन उसे इक ख़ूबसूरत मोड़ दे कर छोड़ना अच्छा चलो इक बार फिर से अजनबी बन जाएँ हम दोनों

Go to top
वो जब याद आए बहुत याद आए ग़म-ए-ज़िन्दगी के अँधेरे में हमने चिराग-ए-मोहब्बत जलाए, बुझाए आहटें जाग उठीं, रास्ते हँस दिए थामकर दिल उठे हम किसी के लिए कई बार ऐसा भी धोखा हुआ है चले आ रहे हैं वो नज़रें झुकाए दिल सुलगने लगा, अश्क़ बहने लगे जाने क्या क्या हमें लोग कहने लगे मगर रोते रोते हँसी आ गई है ख़यालों में आ के वो जब मुस्कुराए वो जुदा क्या हुए ज़िन्दगी खो गई शम्मा जलती रही रोशनी खो गई बहुत कोशिशें की मगर दिल न बहला कई साज छेड़े, कई गीत गाए

आ आ आ.. आओगे जब तुम ओ साजना आओगे जब तुम ओ साजना अंगना फूल खिलेंगे बरसेगा सावन बरसेगा सावन झूम झूमके दो दिल ऐसे मिलेंगे आओगे जब तुम ओ साजना अंगना फूल खिलेंगे नैना तेरे कजरारे हैं नैनों पे हम दिल हारे हैं अनजाने ही तेरे नैनों ने वादे किए कई सारे हैं साँसों की ले मद्धम चलें, तोसे कहे बरसेगा सावन ..... बरसेगा सावन झूम झूमके दो दिल ऐसे मिलेंगे चंदा को ताकूँ रातों में है ज़िन्दगी तेरे हाथों में पलकों पे झिलमिल तारें हैं आना भरी बरसातों में सपनों का जहाँ होगा खिला खिला बरसेगा सावन.. बरसेगा सावन झूम झूमके दो दिल ऐसे मिलेंगे अंगना फूल खिलेंगे अंगना फूल खिलेंगे पा नि सा रे पा मा... अंगना फूल खिलेंगे

वह चाँद जैसी लड़की इस दिल पे छा रही है वह चाँद जैसी लड़की इस दिल पे छा रही है आँखों से रास्ते से इस दिल में आ रही है वह चाँद वह चाँद वह चाँद जैसी लड़की इस दिल पे छा रही है अल्हड सी भोली भाली मासूम यह शरारत बदली नहीं है अब तक बचपन की उसकी आदत तड़पा रही है यादें ओह जाऊं न न हो जाऊं हो जाऊं न मैं पागल आजाये वह सामने वह यह जान जा रही है वह वह वह चाँद जैसी लड़की इस दिल पे छा रही है मेरा चाँद बादलों में क्यों जाके खो गया है अब दूर इस कदर वह क्यों मुझसे हो गया है क्यों जी रहा हूँ तनहा यह याद भी नहीं है बस इतना याद है के वह याद आ रही है वह चाँद वह चाँद वह चाँद जैसे लड़की इस दिल पे छा रही है आँखों से रास्ते से इस दिल में आ रही है वह चाँद वह चाँद जैसे...

Go to top
ये दिल तुम बिन कहीं लगता नहीं हम क्या करें ये दिल तुम बिन कहीं लगता नहीं हम क्या करें तसव्वुर में कोई बसता नहीं हम क्या करें तुम्ही कह दो अब ऐ जानेवफ़ा हम क्या करें लुटे दिल में दिया जलता नहीं हम क्या करें तुम्हीं कह दो अब ऐ जाने-अदा हम क्या करें ये दिल तुम बिन कहीं लगता नहीं हम क्या करें किसी के दिल में बस के दिल को तड़पाना नहीं अच्छा किसी के दिल में बस के दिल को तड़पाना नहीं अच्छा निगाहों को छलकते देख के छुप जाना नहीं अच्छा उम्मीदों के खिले गुलशन को झुलसाना नहीं अच्छा हमें तुम बिन कोई जचता नहीं हम क्या करें तुम्हीं कह दो अब ऐ जानेवफ़ा हम क्या करें लुटे दिल में दिया जलता नहीं हम क्या करें मोहब्बत कर तो लें लेकिन मोहब्बत रास आये भी मोहब्बत कर तो लें लेकिन मोहब्बत रास आये भी दिलों को बोझ लगते हैं कभी ज़ुल्फ़ों के साये भ हज़ारों ग़म हैं इस दुनिया में अपने भी पराये भी मोहब्बत ही का ग़म तन्हा नहीं हम क्या करें तुम्हीं कह दो अब ऐ जाने-अदा हम क्या करें ये दिल तुम बिन कहीं लगता नहीं हम क्या करें बुझा दो आग दिल की या इसे खुल कर हवा दे दो बुझा दो आग दिल की या इसे खुल कर हवा दे दो जो इसका मोल दे पाये उसे अपनी वफ़ा दे दो तुम्हारे दिल में क्या है बस हमें इतना पता दे दो के अब तन्हा सफ़र कटता नहीं हम क्या करें लुटे दिल में दिया जलता नहीं हम क्या करें ये दिल तुम बिन कहीं लगता नहीं हम क्या करें

Go to top
चप्पा चप्पा चरखा चले औनी बौनी आरियाँ तेरी बौनी बौनी बेरियों तले यारा वे यारा वे यारा वे आ आ औनिया परदेसिया चप्पा चप्पा... गोरी चटकोरी जो कटोरी से खिलाती थी जुम्मे के जुम्मे जो सुरमे लगाती थी कच्ची मूंडेर के तले चप्पा चप्पा चरखा चले... अरे झूठी मूठी मोइने हाय हाय मोइने झूठी मूठी मोइने रसोई में पुकारा था लोहे के चिमटे से लिपटे को मारा था ओये बीबा तेरा चूल्हा जले चप्पा चप्पा चरखा चले औनी बौनी आरियाँ तेरी बौनी बौनी बेरियों तले चुन्नी लेके सोती थी कमाल लगती थी बीबा बीबा वे हाय चुन्नी लेके सोती थी कमाल लगती थी पानी में जलता चराग लगती थी बीबा तेरी याद न टले चप्पा चप्पा चरखा चले गोरियों के पैरों तले पीली पीली मेहँदी जले चप्पा चप्पा चरखा चले...


Love is Life - उदित नारायण झा जानमे जान सी आजाये , यार तु आजा -२ हरपल याद साताति है -२ एक झलक दिखलाजा कसमे वाफाकी तोड ना देना , भुल ना जाना वादोको दिलसे लगाए बैठा हरपल, यारमे तेरी यादोको धुंड रहा हु मे तुझको , चैन नही एक पल मुझको -२ फिर बेताब हुवा ये दिल -२ दिलको मेरे बहलाजा जानमे जान सी आजाये , यार तु आजा -२ दुनिया कि बातो पर न जाना , दुनिया तो कहती रहती है मे भी तडपता हु और तु भी दर्द हजारो सहति है आजा मिटादे ये दुरी , प्यार मे कैसी मजबुरी -२ अपना प्यार यहि है क्या -२ , आज मुझे बतलाजा जानमे जान सी आजाये , यार तु आजा -२

Go to top
रब रुस्सेया ते गम नहियों करना रूस ना जावी यार मेरा जग छुटिया ते गम नहियों करना छुट ना जावी यार मेरा जैसे ज़रूरी रब दी इबादत वैसे ज़रूरी यार मेरा वैसे ज़रूरी यार मेरा मेरा दिल भी कितना पागल है ये प्यार तो तुमसे करता है मेरा दिल भी कितना पागल है ये प्यार तो तुमसे करता है पर सामने जब तुम आते हो पर सामने जब तुम आते हो कुछ भी केहने से डरता है ओ मेरे साजन, ओ मेरे साजन साजन साजन, मेरे साजन हो हो हो हो हो हो हो हो हो हो नाम हथेली पर तेरा हम लिखकर चुमा करते है लत है लगी इस दिल को तेरी तेरे इश्क़ में झूमा करते है चाहुँ यहीं बस हर पल हरदम करदी रवादी दीदार तेरा मेरा दिल भी कितना पागल है ये प्यार तो तुमसे करता है पर सामने जब तुम आते हो कुछ भी केहने से डरता है ओ मेरे साजन, ओ मेरे साजन साजन साजन, मेरे साजन कैसे बताएं कैसे जतायें के तुझको हम कितना चाहें बोल ना पाएं लिख भी ना पाएं दिल अपना तुझे कैसे दिखायें याद तुझे करते है बस हम और नहीं कुछ याद रहा मेरा दिल भी कितना पागल है ये प्यार तो तुमसे करता है पर सामने जब तुम आते हो कुछ भी केहने से डरता है ओ मेरे साजन, ओ मेरे साजन साजन साजन, साजन साजन साजन साजन, मेरे साजन ओ मेरे साजन, ओ मेरे साजन

Go to top

Go to top